Uncategorizedफैशनमनोरंजन

गुप्तचर टेक: POCO F3 स्मार्टफोन का डिजाइन लीक, ग्राहकों को मिल सकता हैं ये मजेदार फीचर्स

 नई दिल्ली| स्मार्टफोन कंपनी पोको एक नए डिवाइस POCO F3 पर काम कर रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इसका डिजाइन सामने आ गया है। लीक तस्वीरों से पता लगता है कि यह काफी हद तक चीन में लॉन्च हुए Redmi K40 स्मार्टफोन जैसा होगा।

डिजाइन की बात करें तो इसमें आगे की तरफ पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जबकि पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पीछे की तरफ Poco 5G की ब्रैंडिंग भी दी गई है। स्मार्टफोन तीन कलर- ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में दिखाई दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पोको एफ 3 स्मार्टफोन को भारत में Mi 11X के नाम से लाया जा सकता है।

अगर यह रेडमी के40 का ही रीब्रैंडेड वर्जन होता है, तो फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह दो वेरिएंट 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज में आ सकता है। फोन में Snapdragon 870 5G प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में तीन सेंसर मिल सकते हैं।

रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, और 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। फोन में 4,520mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। डिवाइस में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड, और Wi-Fi 6 का सपोर्ट मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button