मनोरंजन

आमिर खान हुए कोरोना से संक्रमित, उनके फैन्स मांग रहे हैं सलामती की दुआ

मुंबई| बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोनावायरस की चपेट में आने के बाद आमिर खान होम क्वॉरंटीन हो गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही आमिर के फैंस उनके लिए फिक्रमंद दिखने लगे.

सोशल मीडिया पर फैंस आमिर खान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. यही वजह है कि ट्विटर पर भी आमिर खान की ही चर्चा हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि आमिर खान आप जल्द ठीक हो जाइए, हम आपके स्वस्थ्य रहने के लिए प्रार्थना कर रहे है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे हीरो आप जल्द से जल्द ठीक हो जाइए. हम सभी की दुआएं आपके साथ हैं.

फैंस दिखे चिंतित

फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

लोगों ने की आमिर के स्वस्थ्य होने की कामना

आमिर खान (Aamir Khan) को फैंस काफी दिनों से पर्दे पर देखने को बेकरार हैं. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद से ही आमिर को फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है. ऐसे में हाल ही में एक्टर का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसको फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. पिंकविला की खबर के अनुसार आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आमिर के कोरोना पॉजिटिव होने से अब उनका काम भी रूक गया है. वह पूरी तरह से ठीक होने के बाद, लाला सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

आमिर ने हाल ही में सोशल मीडिया को अलविदा कहने का ऐलान किया था. जिसके बाद उनके फैंस चौंक गए थे. अब आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने के पीछे का कारण बताया है. वायरल वीडियो में आमिर खान कह रहे हैं कि मैं अपनी धुनकी में लगा रहता हूं. मैंने अलविदा नहीं कहा है. मैं कहीं जा नहीं रहा हूं. पहले भी तो मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करता था. अब मीडिया का रोल और ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि फैंस और ऑडियन्स से मैं उनके जरिए ही बात करुंगा.

बॉलीवुड में आमिर से पहले भी कार्तिक आर्यन ने पोस्ट के जरिए बताया था कि उनको कोरोना हो गया है, जिसके बाद पूरी भूल भुलैया टीम का टेस्ट करवाया गया है. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसे कई और स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button