बिग ब्रेकिंगवारदात

Crime: सुहागरात के दिन नवविवाहिता भाभी से देवर ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पति को बताया नपुसंक… मामला दर्ज

हनुमानगढ़| राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले में ऐसी ही हैवानियत भरी एक वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. यहां एक नवविवाहिता ने अपने देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है.

महिला का आरोप है कि उसका पति नपुसंक है. ससुराल पक्ष के अन्य लोगों की सहमति से उसके देवर को उसके पास भेजा गया था. उसके बाद देवर ने शादी के बाद पहली रात उनसे रेप किया. पुलिस के अनुसार, मामला जिले के रावतसर थाना इलाके से जुड़ा है.

पीड़िता ने अपनी एफआईआर में बताया है कि कुछ दिनों पहले ही (13 मार्च को) उनकी शादी हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपनी ससुराल पहुंचीं तो पहली रात को उनके पति की बजाय उनका देवर उनके पास पहुंचा और उनसे रेप किया.

इस बात की जानकारी जब उन्‍होंने अपने ससुराल पक्ष को दी तो उन्होंने भी इसमें सहमति जताई. नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उन्‍हें पता चला कि उनका पति नपुंसक है और ससुराल पक्ष की सहमति से उनके देवर सुनील ने उनसे दुष्कर्म किया.


महिला की शिकायत पर रावतसर पुलिस ने देवर और ससुराल पक्ष के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. रावतसर के सर्किल ऑफिसर रणवीर मीणा के अनुसार, इस मामले में ससुराल पक्ष द्वारा सहयोग करने पर सामूहिक दुष्कर्म का ही मामला बनता है चाहे रेप नवविवाहिता के देवर ने ही किया हो पर सहयोगी भी आरोपी हैं.

रावतसर थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. नवविवाहिता की ओर से पति पर नपुंसक होने के लगाये गये आरोपों की भी जांच करवाई जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button