मनोरंजन

कार्तिक ने ऐसा क्या शेयर कर दिया, जिससे तब्बू और कियारा के उड़ गए होश

मुंबई| फिल्म भूल भुलैया के सेट पर शूटिंग कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन की एक पोस्ट ने उनकी को स्टार तब्बू और कियारा आडवाणी के होश उड़ा दिए हैं| दोनों के चेहरों पर हवाईयां उड़ रही हैं और अब कुछ दिन बाद ही उन्हें पता चलेगा कि राहत मिली है या सजा…..दरअसल अभिनेता कार्तिक आर्यन ने जो पोस्ट की है उसमें उन्होंने लिखा है कि मैं कोरोना पाॅजिटिव हो गया हूं|

बस इसी के बाद से उनके साथ शूटिंग में व्यस्त तब्बू, कियारा और फिल्म निर्देशक भी परेशान हो गए हैं… सब टेस्ट करवाने जा रहे हैं कि कहीं वे भी तो कोरोना के शिकार नहीं हो गए।कार्तिक ने सोमवार को पोस्ट करके बताया कि उनको कोरोना हो गया है और उनके लिए दुआ करें.

फैंस इस खबर के बाद से एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. जबकि भूल भुलैया 2 की शूटिंग रूक गई है. अब एक और बड़ी अपडेट सामने आई है. कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू की दिल की धड़कने बढ़ने वाली हैंदरअसल, तब्बू कोविड के डर से ही भूल भुलैया के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं.

अब कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू को अपना डर लग रहा होगा.कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी सह-कलाकार कियारा आडवाणी, तब्बू और यहां तक कि निर्देशक अनीस बज्मी कथित तौर पर मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे. ई टाइम्स की खबर के अनुसार कियारा और तब्बू का टेस्ट भी अब किया जाएगा.

तब्बू रविवार को कार्तिक के साथ शूटिंग कर रही थीं, लेकिन कियारा ने साथ में शूटिंग नहीं की थी. हालांकि कियारा और कार्तिक ने हाल ही में साथ में एक रैंप वॉक किया था. टीम ने अपने मनाली शेड्यूल के लिए शूटिंग की थी और उसके बाद हाल ही में मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की.

हालांकि कार्तिक के पास कोरोना का कोई लक्षण नहीं नजर आया है, वह आवश्यक सावधानी को बरत रहे हैं. अब फैंस तब्बू और कियारा के लिए पहले से ही प्रार्थना कर रहे हैं दरअसल, कुछ दिनों पहले कार्तिक ने फिल्म के सेट से फोटो शेयर की थी जिसमें वह कियारा, तब्बू और फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रहे थे.

फोटो को शेयर करने के साथ कार्तिक ने लिखा था, ‘तब्बू जी का वापस स्वागत है, लेकिन उन्होंने इस बबल से बाहर आने के लिए मना कर दिया है. तब्बू अपना खुद का पोर्टेबल जेड प्लस प्लस बायो बबल लेकर आती हैं. ’बता दें कि कुछ दिनों पहले भूल भुलैया की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हुई है. फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी. वै

से ये रिलीज डेट नहीं बल्कि कार्तिक के लिए परीक्षा की घड़ी है क्योंकि इससे पहले वाले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और अक्षय ने इस फिल्म में कमाल कर दिया था. अक्षय की कॉमेडी दर्शकों और क्रिटिक्स को इतनी पसंद आई थी कि ये फिल्म सुपरहिट थी. तो अब देखना होगा कि क्या कार्तिक वही कमाल कर पाएंगे या नहीं. इस साल की ये कार्तिक की पहली फिल्म है. अभी कार्तिक की फिल्म दोस्ताना 2 और धमाका की रिलीज डेट की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है. दोस्ताना 2 में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button