छत्तीसगढ़वारदात

छत्तीसगढ़ : केमेस्ट्री की टीचर ने 11वीं के छात्र को फंसाया, बनाया शारीरिक सम्बन्ध… फिर काटा प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला

बिलासपुर। कहते हैं इश्क ओएर जंग में सब जायज हैं| तजा मामला छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर का हैं जहाँ प्यार एक हैरतंगेज मामला सामने आया हैं जिसे जानकर शायद आपके होश उड़ जायेंगे| दरअसल, बिलासपुर के सरकंडा स्थित लोयला स्कूल में पढ़ने वाले एक 11वीं के स्टूडेंट को केमेस्ट्री की टीचर ने प्यार के जाल में फंसाया।

टीचर ने उस स्टूडेंट को अपनी हवस का शिकार भी बनाया और फिर जब मन भर गया तो उससे छुटकारा पाने की जुगत में भिड़ गयी।  इसी बीच टीचर का किसी और से संबंध बन गया, पर स्टूडेंट उसे भूलने को तैयार नहीं था। इसी दौरान एक दिन जब छात्र से मिलने टीचर पहुंची तो विवाद के दौरान छात्र का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया।

इस सदमे को स्टूडेंट बर्दाश्त नहीं कर पाया और फिर अपनी जान दे दी। मौत के 5 दिन बाद एक मैसेज से इस रिश्ते और टीचर की करतूत का खुलासा हुआ, तो पुलिस के पैर तले जमीन खिसक गयी।


पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक घटना तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द की है। 17 वर्षीय छात्र ने 18 मार्च  की रात आत्महत्या कर ली थी। छात्र ने अपने कमरे में लगे पंखे की हुक पर फंदा लगाकर सुसाइड किया था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस ने रात में ही कमरे को सील कर दिया था।

सुबह पंचनामा के दौरान पुलिस ने घटना स्थल से युवक का मोबाइल फोन व अन्य सामान जप्त किया था। घटना स्थल पर मृतक का मोबाइल स्टैण्ड मोड़ में ऐसी जगह पर था जिससे फांसी की पूरी घटना आसानी से रिकार्ड हो रही थी। बहरहाल मोबाइल में बैटरी लो थी। इस वजह से घटना की स्थिति साफ नहीं हो पायी थी, कि छात्र ने घटना के वक्त किससे लाइव चैट की होगी। पुलिस और सायबर सेल की टीम मृतक छात्र के मोबाइल को अपने कब्जे में लिया और इसकी जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान पुलिस को मृतक के मोबाइल से चार पन्नों का कोड़ में लिखा हुआ लेटर मिला। छात्र ने लेटर को ऐसे कोड लैंग्वेज में लिखा था कि लेटर को डी अन्कोड करने में पुलिस को चार दिन लग गए।

लेटर को जब अन्कोड किया और इसके बाद जो खुलासा हुआ उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। लेटर में छात्र ने अपने स्कूल की केमेस्ट्री टीचर  पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगया। साथ ही लेटर में छात्र ने ये भी आरोप लगाया की संबंध बनाने के दौरान शिक्षिका ने छात्र के प्राइवेट पार्ट को भी काट लिया था। छात्र ने जब इसका विरोध किया तो टीचर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। बदनामी की डर की वजह से छात्र ने इस पूरे मामले की जानकारी किसी को नहीं दी ।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षिका सरकंडा इलाके के एक प्राइवेट स्कूल में केमेस्ट्री की टीचर थीं। इसी  स्कूल में मृतक छात्र भी पढ़ता था। इस दौरान शिक्षिका ने अपनी हवस मिटाने के लिए छात्र को प्यार के जाल में फंसाया और उससे शारीरिक संबंध भी बनाने लगी।इस बीच टीचर का किसी अन्य युवक से अफेयर शुरू हो गया। इसकी जानकारी छात्र को लगी तो वह परेशान रहने लगा था। इसके बाद छात्र ने कई बार टीचर से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उसने नंबर ब्लॉक कर दिया।

टीचर से बात नहीं होने की वजह से छात्र काफी परेशान था। टीचर पर नजर रखने के लिए छात्र ने उसके मोबाइल, वॉट्सऐप और सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिए थे। बताया जा रहा है कि टीचर को कुछ दिन पहले इसका अहसास हुआ तो वह छात्र के घर 18 मार्च को गई थी। यहाँ पर दोनों का इसी बात को लेकर काफी देर चर्चा भी हुई थी।

रात में जब टीचर छात्र के घर से निकली उसके कुछ घंटे बाद ही छात्र ने सुसाइड कर लिया था। छात्र ने सुसाइड से पहले एक नोट भी लिखा और अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाया था, जिसे अपने दोस्तों को भेजा था। फिलहाल पुलिस ने इस वीडियो को जब्त कर लिया है और संदेही शिक्षिका को आज थाने बुलाकर इस मामले में पूछताछ भी की गई। फिलहाल इस मामले की गुत्थी अभी सुलझ नहीं पाई है। वहीँ पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझाने की बात कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button