भारतमनोरंजनलाइफस्टाइल

गो कोरोना: इस शख्स ने कोरोना को भगाने के लिए बताया रामबाण तरीका, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये वीडियो

द गुप्तचर डेस्क| भारत में कोरोना के नए मरीजों का आंकड़ा एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. इसलिए देशभर के लोग परेशान दिख रहे हैं कि आखिर ये बला कब टलेगी. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कोरोना का इलाज बता रहा है. वायरल वीडियो में शख्स ने कोरोना को भगाने का जो तरीका बताया है, उसे सुनकर यकीनन आप भी इस आइडिया के मुरीद हो जाएंगे.

अब पूरे देश में कोरोना वैक्सीन लगना शुरू हो गई है लेकिन कोरोना का प्रकोप फिर भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. देश में 5 राज्यों में चुनाव हैं. ऐसे में जिस सोशल डिस्टेंस और मास्क और लोगों के इकट्ठा होने पर तमाम पाबंदिया लगाई जा रही है वहीं चुनावी राज्यों में कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन हो रहा है. ऐसे में इस शख्स ने देश से कोरोना को खत्म करने के लिए जो हिदायत दी है आप भी सुनिए.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स कहता है कि अगर भारत कोरोना को भगाना है तो पहले पूरे देश में एक साथ चुनाव कराए जाए. वहीं दिल्ली में कोरोना बाबू घूम रहा है, लेकिन किसानों के आंदोलन में कोरोना नहीं जाता है. कोरोना की भी अपनी कुछ सीमाएं है. जैसे कि मध्य प्रदेश में संडे के दिन लॉकडाउन लगाया गया है, जिस दिन सरकारी कामकाज बंद रहते हैं. अगर पूरे देश में एक साथ चुनाव करा दिए जाए तो किसी वैक्सीन की जरूरत नहीं. इसके एक उदाहरण बिहार चुनाव भी है, जहां कोरोना नहीं गया.

इंटरनेट की दुनिया में ये वीडियो बड़ी तेजी से पसंद किया जा रहा है. जो भी शख्स इस वीडियो को देख रहा है वो यही कह रहा है कि सच में कोरोना को खत्म करने का इससे कारगर उपाय कोई दूसरा नहीं हो सकता है. इसके अलावा अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दर्ज कराए. यही वजह है कि ये वीडियो लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button