खेल

IPL 2021 : 13 साल बाद CSK ने बदली जर्सी, सेना को दिया सम्मान

नई दिल्ली| आईपीएल के नए सीजन में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार बदली जर्सी में दिखाई  देगी… हालांकि जर्सी का रंग तो पीला ही होगा लेकिन इस पीली जर्सी में कुछ बदलाव के साथ सेना को दिया सम्मान भी दिखाई देगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में पीले रंग के साथ-साथ इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है. जर्सी में कंधे पर कैमोफ्लेज रंग को जगह मिली है.

बता दें कि सीएसके ने आईपीएल के पहले सीजन के बाद अब अपनी जर्सी में बदलाव किया है.चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बयान में कहा कि टीम ने 2008 में पहले संस्करण के बाद से अपनी जर्सी को फिर से डिजाइन किया है।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, सशस्त्र बलों की महत्वपूर्ण और निस्वार्थ भूमिका के बारे में जागरुकता बढ़ाने के तरीकों को खोजने के लिए कुछ समय पहले से ही यह हमारे दिमाग में था।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल चैंपियन रह चुकी हैं. इसके अलावा टीम अब तक 10 बार प्ले ऑफ में पहुंची है जबकि आठ बार उसने फाइनल में जगह बनाई है. आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन 09 अप्रैल से 30 मई के बीच देश के छह शहरों में होगा.

आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को चेन्नई में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. वहीं आईपीएल 2021 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 30 मई को खेला जाएगा.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई में खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button