बिग ब्रेकिंग

NCP चीफ शरद पवार की तबीयत खराब, सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अपताल ले जाया गया है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक शरद पवार को पेट दर्द की शिकायत के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में लाया गया है. हॉस्पिटल में जांच के बाद पता चला है कि उनके गॉलब्लेडर में समस्या है.

नवाब मलिक ने बताया कि उन्हें एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. ऐसे में एनसीपी प्रमुख के सभी कार्यक्रम अगले नोटिस तक रद्द कर दिए गए. इसके साथ ही मलिक ने यह जानकारी भी दी कि हॉस्पिटल की तरफ से सलाह के बाद शरद पवार को रक्त-पतला करने वाली दवाओं को रोक दिया गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) संकट के दौर से गुजर रही है. NIA एंटीलिया और सचिन वाजे मामले की जांच कर रही है. मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजनीति के माहिर शरद पवार अपनी पार्टी को महाराष्ट्र की सत्ता में बनाए रखने के लिए क्या करेंगे?, इस पर सब की निगाहें टिकी हुई हैं. सूत्रों की माने तो एनसीपी के दो दिग्गज नेताओं की गुजरात के एक बड़े व्यापारी के साथ अहमदाबाद में मुलाकात हुई है. यह मुलाकात शुक्रवार शाम को हुई. माना जा रहा है कि एनसीपी के दोनों नेताओं और गुजरात के व्यापारी के बीच यह एक डिनर डिप्लोमेसी थी. लेकिन इस मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार भी काफी गर्म है.

एनसीपी के दो सीनियर नेताओं में शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल का नाम सामने आया है. सूत्रों का कहना है कि जिस गुजराती व्यापारी के साथ उनकी मुलाकात हुई उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के करीबियों में से एक माना जाता है. अकटलें लगायी जा रही हैं कि महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच मुमकिन है कि कोई बड़ा उलट-फेर हो सकता है. ये भी अटकलें थीं कि शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button