वारदात

Crime: नि:संतान देवर को भाभी ने कह डाला नपुंसक, तो.. देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

वाराणसी| यूपी के वाराणसी से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर देवर ने अपनी भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात होली के दिन की बताई जा रही है, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो चुका था लेकिन मंगलवार को वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

इसे भी पढ़ें:

https://theguptchar.com/relationship-tips-how-to-identify-love-or-just-physical-attraction-this-is-how-love-and-lust/

यह दिल दहला देने वाली घटना वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्चों को पटाखे जलाने से मना किया था. इस बात को लेकर देवर-भाभी में इतनी कहनासुनी हो गई कि निसंतान देवर को भाभी ने नपुंसक कह डाला.

महिला के उसके देवर तौफीक से सिर्फ इस बात पर कहासुनी बढ़ गई जब तौफीक घर में बच्चों के द्वारा पटाखे जलाने का विरोध कर रहा था. तभी निसंतान तौफीक को उसकी भाभी ने कहासुनी के दौरान नपुंसक कह डाला. यह बात तौफीक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने वहीं पड़े हुए सरौता नुमा हथियार उठाकर अपनी भाभी की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.

https://theguptchar.com/railways-big-decision-now-passengers-will-not-be-able-to-make-mobile-laptop-charge-deadline-at-night/

इस घटना के बाद आनन-फानन में परिजन घायल महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मंगलवार लोहता पुलिस को आरोपी के शहर छोड़कर भागने की खबर पता चली. पुलिस ने तुरंत ही जाल बिछाया और कादरिया मस्जिद हरपालपुर के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया और आरोपी देवर के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार भी बरामद कर लिया.

https://theguptchar.com/in-selfie-the-bride-kept-the-condition-of-blowing-the-senses-people-watching-the-video-said-awesome-disrespectful-friend/

क्षेत्राधिकारी सदर डॉक्टर राजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी तौफीक ने बच्चों के द्वारा पटाखे छोड़े जाने का विरोध किया था. जिसके बाद उसकी भाभी रोशन से उसकी कहासुनी हुई और इस दौरान तौफीक पर निहसंतान होने का ताना मार दिया. जिस पर तौफीक में तलवार नुमा धारदार हथियार से अपने भाभी की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button