भारतमनोरंजन

स्वंयवर में दुल्हन ने रखी होश उड़ा देनी वाली शर्त, वीडियो देख लोग बोले- ‘गजब बेइज्जती है यार’

द गुप्तचर डेस्क| अगर आप भी प्यार-मोहब्बत में चांद तारे लाने की बात करते हैं, तो सावधान हो जाएं. क्योंकि, आजकल की लड़कियां कुछ भी मांग सकती हैं. ये बात तो हम सभी जानते हैं कि महिलाओं को टीवी सिरियल्स कितने पंसद होते हैं और इन सिरियल्स की कहानी लिखने वाले को तो ’21 तोपों’ की सलामी देनी चाहिए.

ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टीवी की दुनिया में ऐसा कारनामा हो चुका है, जिसका वीडियो क्लिप देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ डेली सोप बनाने वाले भी सदमे में हैं. इस वीडियो में एक दुल्हन  ने स्वयंवर के लिए एक अनोखा शर्त रखी है.

ये देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला दुल्हन के लिबास में हैं. ऐसा लग रहा है कि शादी होने वाली है. ऐसे में दुल्हन एक शर्त रखती है कि जो उसके लिए चांद का टुकड़ा सबसे पहले लाएगा वो उसे ही अपना पति चुनेगी. वीडियो देख ऐसा लगता है कि लड़की ने प्यार-मोहब्बत में चांद-तारे तोड़कर लाने वाली बात काफी गंभीरता से ली है.

अब कहते हैं ना ‘शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए वो पछताए और जो ना खाए वो ललचाए’.  शर्त को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और पहली फुर्सत में उनमें से एक लड़का स्पेशल रस्सी से चांद को जमीन पर खींचने की कोशिश करता है, तो दूसरा नौजवान उड़ने वाली कार की मदद से चांद की तरफ निकल पड़ता है.

जिसके बाद एक महिला चिल्लाने लगती है कि अमन ने चांद का टुकड़ा तोड़ लिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर gopi_vau_delrey ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस बारे में सोचिए! बस सोचिए. वीडियो देखने के बाद यूजर्स लगातार रिएक्शन दिए जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 24 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही यूजर्स ने अपने दिल का हाल कमेंट सेक्शन में लिखा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button