खेल

सचिन, युसुफ और बद्रीनाथ के बाद इरफान पठान भी हुए कोरोना से संक्रमित

रायपुर| रायपुर में खेले गए एक टूर्नामेंट ने देश के तमाम स्टार क्रिकेटरों को कोरोना पाॅजिटिव कर दिया हैं शनिवार को सचिन तेंदुलकर से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तक यूसुफ पठान, बद्रीनाथ के बाद अब इरफान पठान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

शनिवार को सचिन ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्विटर पर दी। इसके बाद शाम को हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले यूसुफ पठान ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इसके बाद रविवार को पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमित होने की बात उन्होंने बताई और अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

इरफान के बड़े भाई और इंडिया लीजेंड टीम के साथी यूसुफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही उनके टेस्ट का इंतजार था। यह वायरस संपर्क में आने से फैलता है लिहाजा उनके भी कोरोना पॉजिटिव होने की उम्मीद की जा रही थी।सोमवार को रात इरफान ने ट्वीट करते हुए आखिरकार अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। इरफान ने अपने कोरोना रिपोर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी ट्विटर पर दी।

उन्होंने लिखा, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे अंदर किसी तरह से लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं। मैंने अपने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना का टेस्ट कराने और खुद को क्वारंटाइन करने की सलाह दूंगा।

मैं हर किसी से बस यही एक बात करना चाहूंगा कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। गौरतलब है हाल ही में खत्म हुई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में भारत और श्रीलंका की लीजेंड टीमें फाइनल में पहुंची थी। भारत ने यहां मुकाबला जीतकर खिताब अपने नाम किया था। भारतीय टीम की कप्तानी सचिन कर रहे थे और उनके साथ वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह जैसे बड़े खिलाड़ी खेल रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button