गुप्तचर विशेषवारदात

अजब गजब: पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका के लिए प्रेमी ने बना डाली सीक्रेट सुरंग, पति ने पकड़ा रंगे हाथों

मैक्सिको| एक शख्‍स ने पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से संबंध रखने के लिए उसी के घर तक पहुंचने के लिए एक सीक्रेट सुरंग बना डाली। वैसे तो महिला अपने पति के साथ ही रहती थी लेकिन जब वो ऑफिस जाता था तो उसका प्रेमी उसी सुरंग में आकर मिलता था। आपको जाकर हैरानी होगी की प्रेमी भी शादीशुदा था।

जानिए पूरा मामला:

दरअसल.,मैक्सिको के टियूआना शहर में अल्बर्टो नाम के एक राज मिस्त्री का दिल अपनी पड़ोसन पामेला पर आ गया। अब पड़ोसन से चोरी छिपे मिलने के लिए अल्बर्टो ने बड़ा ही अनोखा तरीका खोज निकाला। उसने अपने घर से लेकर पड़ोसन के घर तक एक सुरंग खोद डाली। अब जब भी उसका मन पड़ोसन संग गुटर-गूँ करने का करता तो वह इस सुरंग से सीधा उसके घर पहुंच जाता और रोमांस कर वापस अपने घर आ जाता।

पड़ोसन के पति जॉर्ज को इसकी कई दिनों तक कानों कान भनक तक नहीं लगी। हालांकि जॉर्ज भी पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है, ऐसे में उसकी पैनी नजर ने बीवी के अफेयर को रंगे हाथों पकड़ लिया। हुआ ये कि एक दिन जॉर्ज अपनी ड्यूटी खत्मकर घर जल्दी आ गए।

ऐसे में उन्होंने अपनी बीवी और पड़ोसी को गुलछर्रे उड़ाते रंगे हाथ पकड़ लिया। अब इसके पहले कि जॉर्ज कुछ कर पाते उनका पड़ोसी सोफ़े के पीछे छिपने के बाद अचानक से गायब हो गया।

जॉर्ज ने पड़ोसी को खोजने की बहुत कोशिश की। पूरा घर छान मार, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जॉर्ज को सोफ़े से यूं अचानक गायब हो जाने की बात हजम नहीं हुई। फिर जब उसने सोफ़ा हटाया तो उसके नीचे एक सुरंग देख हैरत में पड़ गया। वह उस सुरंग में दाखिल हुआ और अपने पड़ोसी अल्बर्टो के घर निकला। बस फिर वह पूरा माजरा समझ गया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार अल्बर्टो ने बहुत ही अच्छे तरीके से सुरंग खोद रखी थी। जब वह पकड़ा गया तो उसने जॉर्ज से विनती की कि वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को न दे। हालांकि जॉर्ज ने उसकी इस बात का नहीं माना। उसने अल्बर्टो की बीवी को उसके पति के अफेयर के बारे में बता दिया। इसके बाद उन दोनों में भी झगड़ा हो गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button