भारतमनोरंजन

डांस दीवाने के सेट पर कोरोना का तांडव, मिले 18 पाॅजिटिव मरीज

मुंबई| लाखों दिलों की धड़कन माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने के सेट पर इन दिनों अफरा तफरी का माहौल है… हो भी क्यों न…. इस सेट पर काम करने वाले क्रू मेंबरों में से एक दो नहीं बल्कि पूरे 18 कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के इस तांडव के चलते शूटिंग बंद कर दी गयी है और अब प्रयास किए जा रहे हैं कि जल्द फिर से नए सिरे से शूटिंग शुरू की जाए।

माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के तीसरे सीजन के जरिए इस साल एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी की. कलर्स पर लॉन्च हुए डांस दीवाने के नए सीजन को इस साल फरवरी में भव्य अंदाज में लॉन्च किया गया था. मगर इस वीकएंड पर शो की शूटिंग से पहले जब सभी कास्ट और क्रू मेम्बर्स का कोरोना टेस्ट लिया गया, तो इस शो से जुड़े 18 क्रू मेम्बर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. सभी 18 क्रू मेम्बर्स फिलहाल होम क्वारंटीन हैं.

माधुरी दीक्षित के अलावा इस शो को धर्मेश और तुषार कालिया जज करते हैं, जबकि राघव जुएल शो को होस्ट करते हैं. मगर इनमें से किसी को भी कोरोना होने की खबर नहीं हैं जो शो और चैनल के लिए राहत की बात है.vफेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की पुष्टि करते हुए एबीपी न्यूज से कहा कि 18 क्रू मेम्बर्स कोरोना से ग्रस्त होने की खबर सही है मगर शो के तीनों जजों और होस्ट में से किसी को भी कोरोना नहीं हुआ है.

उन्होंने आगे कहा कि एक ही शो के सेट पर इतने बड़े पैमाने पर लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की घटना बेहद अफसोसजनक है और सभी को एहतियात बरतने की जरूरत है।अशोक दुबे ने कहा, इस शो की शूटिंग एक बार फिर से 5 अप्रैल को होगी और शूटिंग से पहले एक बार फिर सभी का कोरोना का टेस्ट लिया जाएगा. पहले की तरह सिर्फ उन्हीं लोगों को शो की शूटिंग में हिस्सा लेने दिया जाएगा, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी.

उल्लेखनीय है कि जब फिल्मीस्तान स्टूडियो में लगे शो के सेट पर शूटिंग के शुरू होने से पहले किये गये टेस्ट में एक साथ 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो शो के निर्माता अरविंद राव ने फुर्ती दिखाते हुए उन सभी पॉजिटिव क्रू मेम्बर्स को अन्य लोगों से रीप्लेस कर दिया.गौरतलब है कलर्स चैनल पर आने वाले डांस बेस्ड रिएलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर ये नियम बनाया गया है कि शूटिंग से पहले शूटिंग से जुड़े हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया जाता है.

किसी भी सदस्य में अगर कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं, तो उन्हें शूटिंग में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं होती है.आयोजकों का कहना है कि हमारे शो डांस दीवाने के कुछ क्रू मेम्बर्स कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. ऐसे में उन्हें फौरी तौर पर चिकित्सीय सहायता मुहैया कराई गई और फिलहाल वे सभी क्वारंटीन हो गये हैं.

एहतियात के तौर पर हमने सभी जरूरी कदम उठाये हैं और सेट से लेकर आसपास के इलाकों को अच्छी तरह से सैनेटाइज कर दिया गया है. हम क्रू मेम्बर्स की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर हमेशा से ही सजग रहे हैं और हम आगे भी दिये गये तमाम दिशा-निर्देशों का पालन करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button