छत्तीसगढ़वारदात

पत्नी और उसके प्रेमी पर किया धारदार हथियार से वार, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, इस वजह से घटना को दिया अंजाम… 

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से हत्या का मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को सुबह के वक्त एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर धारदार हथियार से वार कर दिया। बताया जा रहा है कि इस वार से प्रेमी की मौत हो गई। वहीं, पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए राजनांदगांव रेफर किया गया।
दरअसल, महिला अपने पति के साथ नही बल्कि अपने प्रेमी के साथ रहती थी। इस वजह से उसके पति ने इस घटना को अंजाम दिया। जब पुलिस को उसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची। अब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रनचिरई थाना क्षेत्र का है।
READ MORE: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने हड़ताल पर बैठी मितानिनों के प्रति व्यक्त की चिंता, CM बघेल को लिखा सुझावों का प्रस्ताव
जानकारी के अनुसार, बालोद की रहने वाली तारिणी गेंड्रे की शादी राजनांदगांव में लक्ष्मण गेंड्रे के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ समय पहले तारिणी ने अपने पति को छोड दिया और प्रेमी मुरली सिन्हा के पास बालोद चली गई। यहां वह सकरौद गांव में मुरली के साथ अपने जीजा के घर पर रहने लगी। तारिणी ने स्थानीय पुलिस थाने में भी इसकी जानकारी दी थी।
कहा जा रहा है कि महिला का पति लक्ष्मण गेंड्रे शुक्रवार को सुबह के वक्त राजनांदगांव से तारिणी के घर चला गया। वहां उसने तारिणी के साथ उसके प्रेमी मुरली को देख लिया। इससे वह आक्रोशित हो गया। गुस्से में आकर उसने धारदार हथियार से दोनों पर वार कर दिया। मुरली के शरीर पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा हमले के निशान मिले हैं। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं, तारिणी की हालत अभी गंभीर है।
गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर हालत में तारिणी को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भिजवाया। चूंकि हालत गंभीर थी इसे देखते हुए महिला को प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button