छत्तीसगढ़वारदात

छत्तीसगढ़: पिता शराब पीकर मां के साथ करता था मारपीट, 16 साल के बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 16 साल के बेटे ने अपने शराबी पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसका पिता आए दिन शराब के नशे में उसकी मां के साथ मारपीट करता था। बेटे ने पिता को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच सोमवार को भी वह अपनी पत्नी को मारने दौड़ा, इस पर बेटे ने फिर समझाने की कोशिश की। जब वह नहीं माना तो बेटे ने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
READ MORE: Pro Kabaddi League 2021: परदीप बने सबसे महंगे खिलाड़ी, यूपी योद्धा ने लुटाए करोड़ो रुपए, देखिए किस खिलाड़ी पर लगी कितने की बोली
नदी के पास पहुंचकर मारपीट करने लगा
मामला हिर्री थाना क्षेत्र के मोहदा गांव का है। जहां शिवकुमार निषाद (45) रविवार की रात शराब के नशे में अपनी पत्नी रामप्यारी (40) को गाली दे रहा था। इतना ही नहीं उसने उसके साथ मारपीट की कोशिश भी की। इसके बाद सोमवार को रामप्यारी करीब दोपहर 12 बजे के आसपास नदी जा रही थी। इस दौरान भी शिवकुमार रामप्यारी से झगड़ा करने लगा और उसे मारने के लिए दौड़ गया। आरोपी बेटे ने बीच-बचाव कर पिता को समझाया। कुछ देर तक बेटे की बात मानकर शिवकुमार शांत रहा। बाद में शिवकुमार नदी के पास पहुंचकर अपनी पत्नी से फिर से मारपीट करने लगा।
घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था आरोपी
लोगों ने शिवकुमार के बेटे को जानकारी दी तो वह भी मौके पर पहुंच गया। बेटे ने यहां भी शिवकुमार को काफी समझाने का प्रयास किया। इसी बहस-झगड़े के कारण गु्स्से में आकर नाबालिग बेटे ने अपने पिता को लाठी से पीटा। शिव कुमार वहीं अधमरा हो गया।
READ MORE:डेंगू से नहीं आंकड़ों से डर रहा प्रशासन: रायपुर में आरडी किट से पॉजिटिव पाए गए चार मरीजों ने दम तोड़ा, एक का एलाइजा टेस्ट भी पॉजिटिव था, CMHO का दावा नहीं गई कोई जान
रामप्यारी ने लोगों की मदद से अपने पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शिव कुमार को मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। इधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा भाग निकला। वहीं, रामप्यारी ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी। इसके बाद रात को ही आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है।
मृतक शिवकुमार की पत्नी रामप्यारी ने बताया है कि उसका पति आए दिन घर में विवाद और मारपीट करता था। इसे लेकर गांव में लोग उनके परिवार की हंसी उड़ाने लगे थे। इसी बात को लेकर उसके बेटे ने सोमवार को भी अपने पिता को समझाया था। इसके बाद भी शिवकुमार मारपीट कर रहा था। इसी बात को लेकर उसने अपने पिता की पिटाई कर दी और उसकी मौत हो गई है।

Related Articles

Back to top button