मनोरंजन

वैलेंटाइन डे पर सलमान खान की वजह से विक्की कौशल से दूर रहेंगी कटरीना कैफ, जानिए क्या है वजह!

कैटरीना कैफ शादी के बाद पति विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पा रही हैं। दोनों अपने-अपने काम में बिजी हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों अपना पहला वैलेंटाइन डे एक साथ नहीं मना पाएंगे। जानिए क्या है इसकी वजह।
नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल शादी की थी लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दोनों साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे हैं। कभी विक्की कौशल शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर रहते हैं तो कभी कैटरीना कैफ। फरवरी का महीना शुरू हो चुका है और वैलेंटाइन डे भी करीब आ रहा है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि विक्की और कटरीना शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे नहीं मना पाएंगे।

‘टाइगर 3’ की होगी शूटिंग
दरअसल, मामला यह है कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। अभी ‘टाइगर 3’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बाकी है जिसकी शूटिंग दिल्ली में होगी।

15 दिन का शेड्यूल
रिपोर्ट्स में बताया गया कि मेकर्स फिल्म की आखिरी शूटिंग जनवरी में करना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले ने शेड्यूल बिगाड़ दिया। जानकारी के मुताबिक अब ‘टाइगर 3’ के मेकर्स फरवरी में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करेंगे, जो 15 दिनों का होगा। ऐसे में वैलेंटाइन डे के दौरान कैटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग में बिजी होंगी।
कैटरीना दिल्ली में करेंगी सलमान के साथ शूटिंग
सलमान खान और कैटरीना कैफ 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंचेंगे और फिर 14 फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के चेज सीक्वेंस की शूटिंग दिल्ली में होगी। सलमान दिल्ली की सड़कों पर कई एक्शन सीन शूट करेंगे। इसके अलावा वह लाल किले समेत दिल्ली की ऐतिहासिक जगहों पर भी शूटिंग करेंगे। खास बात यह है कि इमरान हाशमी ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे जो विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने फिल्म में सलमान को टक्कर देने के लिए अपनी बॉडी को जबरदस्त ट्रांसफॉर्म किया है।

Related Articles

Back to top button