छत्तीसगढ़

एक ही थाली में खाने वाले दोस्त बने जानी दुश्मन, वर्चस्व की लड़ाई में इनको मिली जमानत

रायगढ़। छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे हुए ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के अंतर्गत हिमगीर थाना क्षेत्र के ग्राम गर्जनबहाल स्थित एक कोल वॉशरी में कब्जे को लेकर लगभग तीन महीना से चल रहे विवाद ने गुरुवार की देर शाम दो गुटों में हुआ खूनी खंजर…कहीं चली गोलियां तो कहीं चली तलवारे”रायगढ़ से कई किराए की गाड़ियों को भी किया गया तोड़फोड़…इसी कड़ी में गैंगवार के इस बहुचर्चित मामले में सुंदरगढ़ पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के तहत धारा ,310 (2), 311, 315 (2), 317(2), 318 (2), 109, 140 (1), 324 (4), 324 (5), 61 (1), 351 (2), 351 (3), 324 (6) और आर्म्स एक्ट 25-27 के तहत एफआईआर दर्ज किया था। इस क्रम में रायगढ़ और ओडिशा कुल मिलाकर 17 आरोपीयों को ओडिशा हिमगीर पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को सभी को अस्पताल में डॉक्टरी मुलाहिजा कराने के बाद माननीय न्यायालय में पेश किया जहां अभियोजन पक्ष व बचाव पक्ष की बातें सुनने के बाद न्यायाधीश ने सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिया।

स्थानीय सूत्रों ने यह भी बताया कि जब 2019 में भरत अग्रवाल ने कोलवॉशरी रायगढ़ के बहुचर्चित पम्मी भाटिया से ली..धीरे-धीरे भरत ने कोलवॉशरी को आगे बढ़ाया..भरत अग्रवाल,रवि गुप्ता और पवन शर्मा पार्टनर के रूप जुडे~कई दिनों तक लंबी चली इनकी पार्टनरशिप।।किसी बात को लेकर शुरू हुआ विवाद और नही मिल रहा था,हिसाब किताब”फिर दोनों पार्टनर के बीच शुरू हुआ महासंग्राम.. उसके बाद भी भरत,पंकज,और पवन बैठक करके कई बार मामले को सुलझाना चाहा पर मामला और उलझता जा रहा था दोनों पार्टनरों का मामला भी न्यायालय में चल रहा है..बहरहाल वर्चस्व की लड़ाई में भरत अग्रवाल एंड टीम ने~एक तरफ देखा जाए तो जंग जीत ली है~वही…अब आगे देखना है~कि आखिर कौन रहेगा~कोलवॉशरी का मालिक…?

FIR

मिनरल्स (सुंदरगढ़) प्राइवेट लिमिटेड हिमगीर (ओडिशा)03 जुलाई 2024 को लगभग 11 से 1130 बजे लगभग 40-50 की संख्या में गैंगस्टर,जिनके नाम पंकज गुप्ता,रवि गुप्ता, पवन शर्मा,तारा श्रीवास, संदीप शर्मा,विक्की देवांगन और अन्य है।

शिकायत देने के बाद देर शाम को बहुचर्चित मामले में ओडिशा पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के तहत लगी धारा ।

 

Related Articles

Back to top button