छत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंगवारदात

Whatsapp में अपनी ही साली की अश्लील फोटो देख थाने पहुंचा जीजा, हुआ खुलासा- सात दिन इज्जत लूटने के बाद फैला दिया फोटो

छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला प्रदेश के धमतरी का है, जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर पहले तो युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर युवती द्वारा इसका विरोध करने पर सोशल मीडिया में उसकी आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी। बताया जा रहा है कि पहले आरोपी ने बड़े ही शातिराना ढंग से युवती से दोस्ती की। उसके बाद उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां 7 दिन तक उसकी आबरू लूटता रहा और यहीं उसकी अश्लील फोटो ले ली।

Read More छत्‍तीसगढ़ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- पत्नी के साथ ज़बरदस्ती संबंध बनाना बलात्कार नहीं

युवती बार-बार मना करती रही लेकिन आरोपी ने सोशल मीडिया पर युवती की इज्जत उछाल दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवापारा की एक युवती की करीब डेढ़ साल पहले प्रलेश नेताम जिसकी उम्र 21 वर्ष है, से दोस्ती हुई थी। इसके बाद युवती छी 8 अगस्त के दरमियान अपनी सहेली के भाई की शादी में शामिल होने मुरूमतरा गई हुई थी। आरोपी पहले भी लड़के वालों की ओर से शादी में आया था युवती और पुलिस के बीच बातचीत शुरू हुई और प्रदेश में युवती को शादी का प्रस्ताव दिया।

Read More Chhattisgarh Congress Dispute : मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस में घमासान जारी! क्या कल बदल जाएगा CG का सीएम?

शादी के बाद आरोपी 10 अगस्त को युवती को अपने घर ले आता है। युवती को अपने जाल में फंसाते हुए आरोपी उसे अपने साथ ही रोक लेता है लगभग 7 दिनों तक दोनों साथ रहते हैं आरोपी दौरान युवती के साथ दुष्कर्म करता है और साथ ही पास के जंगल में ले जाकर युवती की अश्लील फोटोस ले लेता है। लेकिन युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपी शादी से साफ इंकार कर देता है और लगातार सोशल मीडिया मैं फोटो वायरल कर देने की धमकी देने लगता है।

Read More  छत्तीसगढ़: संविदा विद्युत कर्मियों को रक्षाबंधन पर मिला तोहफा, आंदोलन हुआ खत्म, बिजली कंपनी ने बढ़ाया वेतन

आपको बता दें कि घटना से पर्दा तब हटा जब युवती के ही जीजा ने एक मोबाइल व्हाट्सएप ग्रुप में उसकी अश्लील फोटो देखें, लेकिन नंबर चेक करने पर वह किसी अनजान का निकला जीजा ने फौरन ही परिवार को तलब किया और इसकी जानकारी दी परिजनों ने गुरुवार को थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 घंटे के अंदर ही आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Read More Good News: अब Whatsapp पर कुछ ही सेकंड में मिलेगा टीकाकरण प्रमाणपत्र, जानें प्रक्रिया…

Related Articles

Back to top button