वारदात

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली और छत्तीसगढ़ की युवतियां छुड़ाई गई, Whatsapp के जरिए होती थी बुकिंग

Sex Racket busted in Lonavla: पुणे ग्रामीण पुलिस ने लोनावाला में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसने व्हाट्सएप के माध्यम से संभावित ग्राहकों से संपर्क किया। उन्होंने दिल्ली और छत्तीसगढ़ की दो महिलाओं को भी छुड़ाया। आरोपी की पहचान मुंबई के चेंबूर के रहने वाले धनंजय कटवारू राजभर (37) के रूप में हुई है।
पुलिस को एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पता चला जो लोनावाला हिल स्टेशन और आसपास के इलाकों में काम करता था और व्हाट्सएप पर संभावित ग्राहकों को महिलाओं की तस्वीरें भेजता था। शुक्रवार की देर रात और शनिवार की सुबह तक चले अभियान में पुलिस ने शुरू में एक फर्जी ग्राहक के जरिए संदिग्ध से व्हाट्सएप पर संपर्क किया।
READ MORE: मॉडल मोना रॉय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, अपराधियों ने 12 अक्टूबर को मारी थी गोली…
जैसा कि संदिग्ध ने कहा कि वह महिलाओं को लोनावाला के वारसोली इलाके में लाएगा, पुलिस ने इलाके में इंतजार किया और एक एसयूवी को रोका। एसयूवी में सवार यात्रियों के प्रारंभिक सत्यापन के बाद पुलिस टीम ने राजभर और दो महिलाओं को हिरासत में लिया।
READ MORE: महेंद्र सिंह धोनी दूसरी बार बनने वाले हैं पिता! क्या वाइफ साक्षी हैं प्रेग्नेंट? अगले साल घर में फिर से गूंजेगी किलकारी
लोनावाला ग्रामीण थाने के इंस्पेक्टर प्रवीण मोरे ने कहा कि टीम ने बाद में राजभर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो महिलाओं को बचा लिया गया। आरोपी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button