वारदात

18 साल की लड़की का अपहरण, 4 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुजरात से छुड़ाई गई पीड़िता

मध्य प्रदेश के मुरैना के रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपने घर से लापता हुई 18 वर्षीय लड़की के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के आरोप में मध्य प्रदेश पुलिस ने गुजरात के राजकोट से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता के परिवार ने 28 सितंबर को लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। उसे 15 अक्टूबर को राजकोट से छुड़ाया गया था।
पुलिस ने कहा कि 15 अक्टूबर को पुलिस से बचने में सफल रहे आरोपियों को 20 अक्टूबर को राजकोट से गिरफ्तार किया गया था। चारों आरोपियों की पहचान भूरा जाटव, लखपति जाटव, विनोद कुशवाह और समीर कुशवाह के रूप में हुई है। ये सभी मध्य प्रदेश के मुरैना के रहने वाले हैं। रामपुर थाने के एसएचओ एस निरंजन के मुताबिक 28 सितंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी‌।
READ MORE: सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही छात्र की आंसर शीट, जवाब देख टीचर भी हो गया बेहोश, जानिए आखिर क्या लिखा…
जांच के दौरान पता चला कि जिस फोन से आखिरी बार संपर्क किया गया था उसका मोबाइल टावर मध्य प्रदेश के शिवपुरी से बदलकर राजकोट हो गया है‌। पुलिस के अनुसार, पीड़िता को अगवा करने के बाद शिवपुरी ले जाया गया, जहां दो लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में चारों आरोपियों ने पीड़िता को राजकोट स्थानांतरित कर दिया।
READ MORE: BREAKING: अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर NCB का छापा, शाहरुख खान के भी घर पहुंची टीम
पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि अपहरणकर्ताओं में से एक की पहचान पीड़िता के प्रेमी के रूप में हुई है। वह पहले भी कई बार पीड़िता से संपर्क कर चुका है। हालांकि, पीड़िता ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया।
READ MORE: मंत्री के सामने जमकर चले लात-घूंसे, FIR नहीं लिखी तो थाने के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेसी, नेताओं ने दी बिरयानी की दावत…
पुलिस ने कहा कि 28 सितंबर को, आरोपी ने पीड़िता को उसके घर के बाहर उससे मिलने का लालच दिया, जहां से उसे एक अन्य व्यक्ति की मदद से कथित रूप से अगवा कर शिवपुरी ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों ने पीड़िता को दो अन्य लोगों की मदद से गुजरात के राजकोट ले जाने से पहले बारी-बारी से बलात्कार किया।पुलिस ने कहा कि गुजरात से छुड़ाए जाने के बाद पीड़िता डर गई थी और चार में से केवल दो आरोपियों की पहचान कर सकी। पुलिस ने कहा कि अन्य दो आरोपियों की पहचान पहले दो आरोपियों के बयानों के आधार पर की गई।

Related Articles

Back to top button