मनोरंजन

सपना चौधरी का छलका दर्द, कहा- मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती, इसलिए इंडस्ट्री में काम नहीं मिल सकता!

सपना चौधरी रहस्योद्घाटन: सपना चौधरी ने अपने संघर्ष के माध्यम से उद्योग में एक अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस में जाने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है।
सपना चौधरी देसी क्वीन होने पर: सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसके पीछे उनकी मेहनत के अलावा कोई नहीं है। आज जब भी किसी डांसर या परफॉर्मर की बात आती है तो सबसे पहले देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आता है। सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। आलम ये है कि आज पार्टी हो या शादी, लोग हरियाणवी गानों पर थिरकने को मजबूर हैं। मनोरंजन की इस चमचमाती दुनिया में नाम बनाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। कुछ समय पहले सपना चौधरी ने टीवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसा बयान दिया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी खुलासे ने इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बड़ा बयान दिया और यह कह कर सबको चौंका दिया कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती, इसलिए मुझे हिंदी फिल्मों और टीवी शो में काम नहीं मिला। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने कहा कि मुझे इंडस्ट्री में करीब 15 साल हो गए हैं लेकिन मेरे सपने अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। सपना ने आगे कहा कि मैं हिंदी फिल्म या टीवी शो में अभिनय करना चाहती हूं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं रीजनल इंडस्ट्री से हूं। मैं छोटे कपड़े भी नहीं पहनता और धाराप्रवाह अंग्रेजी नहीं बोल सकता, इसलिए मुझे काम नहीं मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने कहा कि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मुझे भी लगता है कि यही वजह है कि मुझे इंडस्ट्री में काम करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। सपना ने आगे कहा कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें इवेंट के लिए डिजाइनरों द्वारा कपड़े नहीं दिए जाते थे और शो के लिए कपड़े देने से मना कर दिया जाता था। मुंबई में रहते हुए मैंने महसूस किया है कि लोग आपसे तभी बात करते हैं जब उन्हें आपसे कुछ काम करना होता है। इंडस्ट्री के लोग आपको जज करेंगे और यहां ऐसे कई लोग हैं।

Related Articles

Back to top button