मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने पार की सारी हदें, बोलीं- ‘मेरी ब्रा साइज ले रहे भगवान ‘फैंस ने मचाया हंगामा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में अजीबो-गरीब बयान दिया है। इस बयान के चलते अब सोशल मीडिया पर लोग उन पर जमकर बरस रहे हैं।
नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। लेकिन अब श्वेता ने ऐसा बयान दिया है जिससे वह लोगों के निशाने पर आ सकती हैं। उन्होंने भोपाल में अपनी ब्रा साइज और भगवान को लेकर विवादित बयान दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

क्या कहा श्वेता तिवारी ने?
दरअसल, बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है। श्वेता तिवारी ने कहा, ‘भगवान ले रहा है मेरी ब्रा का साइज’।
लोग नाराज हो रहे हैं
श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स कल फैशन से जुड़ी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ का अनाउंसमेंट करने भोपाल में थे। लोगों का दिल दुखाने वाली ये बात कह श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने मुसीबत खड़ी कर दी है। इस दौरान श्वेता तिवारी ने मंच पर एक चर्चा में मजाक करते हुए यह विवादित बयान दिया। इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

पहले भी आ चुके हैं विवाद
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद में नजर आई हैं। इससे पहले भी उनके पारिवारिक विवाद मीडिया में आते रहे हैं। पहले उनके पति राजा चौधरी और फिर अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनके विवाद मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button