मनोरंजन

दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ा युवक, फिर करने लगा ऐसी हरकत; सभी बाराति रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

शादी का वीडियो: आपने अक्सर देखा होगा कि बारात में दूल्हे के कुछ दोस्त नागिन को जमकर डांस करते हैं। शादियों में नागिन डांस काफी पसंद किया जाता है।
शादी का वीडियो: हमने शादियों में कई मजेदार पल देखे हैं, खासकर बारात के दौरान जब दूल्हे के दोस्त नाचते हैं। उस समय कुछ दोस्त शराब के नशे में ऐसी हरकतें कर देते हैं कि बारात में आने वाले लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि बारात में दूल्हे के कुछ दोस्त नागिन को जमकर डांस करते हैं। शादियों में नागिन डांस काफी पसंद किया जाता है।
दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ा दोस्त
आपने देखा होगा कि नागिन का गाना बजते ही दूल्हे के दोस्त उछल-उछल कर नाचने लगते हैं। इस दौरान कुछ दोस्त भी नागिन बनने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये वीडियो इतना फनी है कि इसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। दरअसल, दूल्हे का एक दोस्त नागिन को डांस करने के लिए ऐसी हरकत करता है, जिसे देखकर दूल्हे समेत परिजन दंग रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEMES.BKS🤟🙂 (@memes.bks)

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात लेकर निकल जाता है। दूल्हे के साथ कई बारात और रिश्तेदार भी आते हैं। तभी दूल्हे का एक दोस्त उसकी घोड़ी पर चढ़ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ने के बाद दोस्त लेटे हुए नागिन को डांस करने लगता है। उनकी इस हरकत को देखकर सभी बारातें हंसने पर मजबूर हो जाती हैं।
दूल्हे के दोस्त ने लूटी सभा
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा जैसे ही बारात लेकर निकलता है उसका एक दोस्त उसकी घोड़ी पर सवार हो जाता है। इसके बाद वह देखते-देखते लेटे हुए नागिन को नाचने लगता है। जहां सारी बारात उसकी हरकत पर हंसने लगती है वहीं बेचारा दूल्हा अपने दोस्त से झिझक के कारण कुछ भी नहीं बोल पाता है। वहीं उनका दोस्त लगातार डांस करता नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button