मनोरंजनलाइफस्टाइल

शादी में कुछ ऐसा करना चाहती थी दुल्हन, फिर दूल्हे ने कैमरे में रिकॉर्ड किया सबकुछ, देखें वीडियो

शादी का वीडियो: दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हे ने ऐसा करते हुए दुल्हन को रंगे हाथों कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
वर-वधू वीडियो: दूल्हा-दुल्हन शादी के दिन अपने हर पल को कैमरे में कैद करना पसंद करते हैं। अगर किसी व्यक्ति की शादी तय हो जाती है तो वह उसके जीवन का सबसे बड़ा दिन होता है। शादी के दिन वह हर खुशी में हिस्सा लेना चाहता है और हर पल का आनंद लेना चाहता है। इन पलों को यादगार बनाने के लिए फोटोग्राफर को बुक करें। जहां फोटोग्राफर नहीं पहुंच पा रहे हैं, वहां दूल्हा या दुल्हन खुद अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो कैप्चर करना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखने को मिला, जब दूल्हे ने चुपके से अपने कैमरे में दुल्हन का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।
दूल्हे ने सब कुछ अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया
जी हां, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि महिलाओं को गोलगप्पे बहुत पसंद होते हैं। पानीपुरी निश्चित रूप से उनके पसंदीदा खाद्य पदार्थों में से एक है। अगर शादी के दिन खाने के स्टॉल पर गोलगप्पे हों तो हर कोई इसे खाना चाहता है। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखने को मिला। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक दुल्हन अपनी शादी के दिन खाने के लिए बैठी होती है तो उसके सामने गोलगप्पे भी परोसे जाते हैं। दुल्हन ने जैसे ही गोलगप्पे खाने की कोशिश की, बगल में बैठे दूल्हे ने सब कुछ अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamakshi🖤 (@kamakshi.kiwi)

गोलगप्पे खाने के लिए दुल्हन ने किया ये काम
इस दौरान दुल्हन की नजर अचानक कैमरे पर गई तो वह मुस्कुराने लगी। सबसे अच्छी बात यह रही कि बड़ी नथिया के चक्कर में जब दुल्हन गोलगप्पे खाने में नाकाम रही तो उसकी नजर दूल्हे पर पड़ी। दूल्हे ने बिना देर किए दुल्हन की नटिया उठा ली तो उसने आसानी से गोलगप्पे खा लिए। हालांकि दूल्हे का रिएक्शन भी काफी अच्छा रहा। दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर (इंस्टाग्राम रील्स)
kamaakshi.kiwi नाम के अकाउंट से जैसे ही इस वीडियो को अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गोलगप्पे’। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Back to top button