मनोरंजन

45 साल की उम्र में भी अमीषा पटेल ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सिर्फ टी-शर्ट पहनकर आई हैं इंस्टाग्राम में किया वीडियो पोस्ट, देखें वीडियो

अमीषा पटेल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। खासकर उनके बोल्ड अवतार और फिटनेस ने सभी को हैरान कर दिया है। अब फिर से अमीषा का लुक चर्चा में है।
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही पिछले कुछ समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हों, लेकिन वह अक्सर अपनी सोशल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक समय था जब लोग अमीषा के चेहरे की मासूमियत और उनकी एक्टिंग के कायल थे। हालांकि आज वह अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा की बोल्डनेस ने उड़ा दिए होश
अमीषा पिछले कुछ समय से अपने बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं। उनका बेहद बोल्ड अंदाज लगभग हर दिन देखने को मिल रहा है। अब फिर से अमीषा का लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।
अमीषा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए सिर्फ टी-शर्ट पहनी थी
वीडियो में अमीषा को गुलाबी और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान वह काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस बार अमीषा ने अपना बोल्डनेस दिखाने के लिए टी-शर्ट के नीचे कुछ भी नहीं पहना है। वह सोफे पर बैठी ग्रीन टी पीती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

फैंस उनके इस लुक के दीवाने हैं
पोस्ट में अमीषा आराम से सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अमीषा नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। उन्होंने एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। अमीषा को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस की उम्र 45 साल है। फैंस भी उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
इस फिल्म में नजर आएंगी अमीषा
वहीं अगर अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘गदर 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर सनी देओल के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। कुछ समय पहले उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

Related Articles

Back to top button