छत्तीसगढ़वारदात

कांग्रेस कमेटी के सचिव पर लगे रेप के आरोप, महिला के पति को भी दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कांग्रेस कमेटी के सचिव पर रेप के आरोप लगे हैं। पुलिस ने उन्हें दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, कांग्रेस नेता पर उसके ही मोहल्ले में की एक शादीशुदा महिला ने रेप और उसके पति को भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने मामले की शिकायत थाने में भी की है। उसकी शिकायत के बाद ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मामला चिखली चौकी क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार, चिखली में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने इस मामले में शुक्रवार को थाने में शिकायत की थी।  महिला ने पुलिस को बताया कि कांग्रेस नेता विकास गजभिये ने उससे रेप किया गया है। आगे उसने कहा कि विकास ने उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि अगर किसी से इस घटनाक्रम के बारे में कुछ बताओगे को तुमको पीटा भी जाएगा। परेशान होकर अब उसने थाने में इसकी शिकायत की है।
READ MORE: व्यापमं ने पटवारी चयन परीक्षा की तारीख में किया बदलाव, अब 17 अप्रैल के बजाय इस दिन होगा एग्जाम… 
महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया था। केस दर्ज कर करने के बाद देर शाम पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता विकास गजभिये को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस मामले में जांच कर रही है।
बता दें कि विकास गजभिये काफी समय से कांग्रेस से जुड़ा रहा है।  वर्तमान में विकास शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव के रूप में कार्यरत है। वह शहर के दिग्विजय कॉलेज में जनभागीदारी समिति का सदस्य भी है।
इस मामले में चिखली चौकी प्रभारी शक्ति सिंह ने कहा कि शुक्रवार को महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button