सियासत

भाजयुमो रायपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष संचित तिवारी ने की हेल्पलाइन नंबर की घोषणा, जिला मंत्री व पार्षद को सौपी ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

रायपुर। कोरोना महामारी से जहां सम्पूर्ण विश्व परेशान है तो वहीं छत्तीसगढ़ में भी कोरोना की दूसरी लहर अपने हाथ लगातार पसार रही है। इस आपदा की स्तिथि में सभी एकजुट होकर एकदूसरे का सहयोग कर रहे है।

ऐसे में कोविड़ 19 से संबंधित किसी भी सहायता के लिए भाजयुमो द्वारा भाजपा रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष अभिनेष कश्यप व भाजयूमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के मार्गदर्शन में भाजयुमो रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष संचित तिवारी ने हेल्पलाइन नंबर की घोषणा की है।

जिसमे तिल्दा नेवरा से भाजयुमो जिला मंत्री व पार्षद रवि सेन को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी है। साथ ही नगर पालिका उपाध्यक्ष विकास सुखवानी और पार्षद विकास कोटवानी को भी जिम्मा सौंपा है।

पार्षद व भाजयुमो जिला मंत्री रवि सेन ने बताया कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष संचित तिवारी द्वारा दी गयी जिम्मेदारी का वे पूर्ण निष्ठा के साथ पालन करेंगे।

यहां बताना आवश्यक होगा कि कोरोना के रोकथाम में जहां रवि सेन लगातार लोगो को जागरूक कर रहे है तो वही तिल्दा नेवरा में नगरपालिका प्रशासन के लचर व्यवस्था के चलते चल रही पेयजल समस्या व नलों में पानी नही आने से पड़े भारी सूखे के बीच वह वार्ड सहित नगर के लोगो तक स्वयं के व्यय पर पानी उपलब्ध करा रहे है।

जिसकी प्रसंशा भी नगरवासियों द्वारा की गई। वहीं इस पर रवि सेन का कहना है कि भाजपा जिला अध्यक्ष अभिनेष कश्यप, जिला महामंत्री अनिल अग्रवाल, भाजयूमो जिला अध्यक्ष संचित तिवारी और मंडल अध्यक्ष विष्णु शर्मा के मार्गदर्शन से वे नगर की जनता के लिए इस कार्य को अंजाम दे पाए है।

साथ ही उन्होंने नगरवासियों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के दौरान नियमो का पालन करने, मास्क लगाने, लगातार हाथों को साफ करते रहने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button