मनोरंजनलाइफस्टाइल

पति के निधन के 5 दिन बाद मंदिरा बेदी ने किया पहला पोस्ट, तस्वीरें शेयर कर ऐसे बयां किया दर्द-ए-दिल

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। पति राज कौशल के निधन के बाद से उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हार्ट अटैक से हो गया था। पति के यूं इस तरह अचानक चले जाने से मंदिरा पूरी तरह टूट गई। वहीं उनके पति की मौत पर पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर सितारें ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।
READ MORE: Tokyo Olympics: भारतीय ओलिंपिक संघ ने बताया, उद्घाटन समारोह में कौन होगा भारतीय दल का ध्वजवाहक
मंदिरा ने राज को याद करते हुए उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। मंदिरा ने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन तो शेयर नहीं किया है लेकिन उन्होंने एक टूटे दिल का इमोजी जरूर बनाया है जिससे ये साफ हो गया है कि राज के जाने के बाद वह कितने गम से जूझ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहेे हैं साथ ही उन्हें इस मुश्किल घड़ी से लड़ने की हिम्मत भी दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

READ MORE: नवविवाहिता पत्नी से दूर रहने बनाई फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, ऐसे खुल गई पोल
इससे पहले मंदिरा बेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल को डिलीट कर दिया था। उन्होंने बिना कुछ लिखे पति के निधन पर शोक व्यक्त किया था।
READ MORE: BREAKING: BJP के 12 विधायक एक साल के लिए सदन से निलंबित, विधानसभा में आरक्षण के मुद्दे पर हंगामा
बता दें, मौत से दो दिन पहले तक राज सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर की थीं। ऐसे में अचानक उनका चला जाना सभी को हैरान कर गया। राज पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button