वारदात

मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेल रहा बच्चा, अचानक ब्लास्ट हो गया फोन, झुलसा मासूम, फिर…

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक बच्चा गेम खेलने के दौरान बुरी तरह से झुलस गया। मोबाइल में फ्री फायर खेलते वक्त फोन ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट में एक 9 साल का बच्चा इसकी चपेट में आ गया है।
हादसे के दौरान बच्चा फोन पर फ्री फायर गेम खेल रहा था। हादसे के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के गोधना गांव का है।
READ MORE: 104 साल की दादी ने किया कमाल, परीक्षा में 89% मार्क्स लाकर मचा दिया धमाल, अब सोशल मीडिया पर छाई
जानकारी के अनुसार, गोधना निवासी शिवशंकर कुर्रे(07) पिता मोहन कुर्रे को मोबाइल में गेम खेलना बेहद पसंद है। वह रोजाना मोबाइल में गेम खेला करता था। रविवार सुबह भी वह अपने फोन में गेम खेल रहा था। इसी बीच अचानक फोन ब्लास्ट हो गया। फोन ब्लास्ट होने की वजह से बच्चा इसमें बुरी तरह से झुलस गया। जैसे हो परिजनों ने ब्लास्ट की आवाज सुनी वे दौड़कर मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शिवशंकर कुर्रे घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। ब्लास्ट के बाद मोबाइल के पूर्जे भी अलग हो गए थे।
READ MORE: नौकरी पाने का सुनहरा मौका! छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने निकाली बंपर वैकेंसी, इतनी होगी सैलरी, जानिए…
परिजनों के मुताबिक, इस ब्लास्ट में शिवशंकर कुर्रे के सीने में बहुत गहरा घाव हो गया है। हादसे के बाद परिजन उसे लेकर तुरंत नवागढ़ के अस्पताल पहुंचे। जहां उसका इलाज जारी है।
डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल, शिवशंकर की हालत स्थिर है। वहीं, शिवशंकर के परिजनों ने कहा कि जिस मोबाइल से बच्चा गेम खेल रहा था वह सैमसंग कंपनी का था। यह फोन भी घटना में बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। शिवशंकर ने कहा कि वह हर दिन 2 घंटे गेम खेला करता था।
READ MORE: JNU में फिर हिंसा, ABVP और लेफ्ट के छात्रों के बीच मारपीट, कई बुरी तरह घायल…

Related Articles

Back to top button