वारदात

इंसानियत शर्मसार! कुते का 3 दिन तक किया यौन शोषण, CCTV में कैद हैवानियत, शिकायत के बाद केस दर्ज

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में कुत्ते से रेप का मामला सामने आया है। सीसीटीवी में एक युवक सड़क पर घूम रहे कुत्ते के साथ रेप करता नजर आ रहा है। वीडियो 5 फरवरी (शनिवार) का बताया जा रहा है। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना हैदराबाद के नरसिम्हा बस्ती की है। इस मामले में शिकायतकर्ता का नाम पृथ्वी है। पृथ्वी एक पशु अधिकार कार्यकर्ता हैं। पृथ्वी के मुताबिक, ‘हमें सूचना मिली थी कि आरोपी पिछले 3 दिनों से इस जघन्य कृत्य को अंजाम दे रहा है। ऐसा उन्होंने कई बार किया है। जानवरों के साथ इस तरह की हरकत करने वाले लोगों से महिलाएं, बच्चे और वरिष्ठ नागरिक भी सुरक्षित नहीं हैं। ‘पृथ्वी की शिकायत पर हैदराबाद की नालकुंटा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामला पशु क्रूरता की धारा 11(ए) के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।’
कुत्तों के साथ क्रूरता की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। राजस्थान के जोधपुर में पहली फरवरी को दो लोगों ने एक कुतिया की बेरहमी से हत्या कर दी थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले मार्च 2021 में गुजरात के मछलीपीठ के रहने वाले एजाज ने एक कुत्ते के सिर पर बेरहमी से वार किया था। बुरी तरह घायल कुत्ते को एजाज ने बाइक से बांधकर काफी दूर तक घसीटा। मार्च 2021 में मुंबई के सांताक्रूज कलिना में एक कुतिया के साथ बलात्कार करते हुए 25 वर्षीय तौफीक अहमद को सीसीटीवी में कैद किया गया था।

Related Articles

Back to top button