मनोरंजन

विवादों में कपिल शर्मा, नाराज फैंस ने सलमान खान को भी घसीटा, क्या है वजह?

ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि विवेक अग्निहोत्री की कोई फिल्म रिलीज हो और इसे लेकर कोई बवाल न हो। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज होने जा रही है। फिल्म का प्रमोशन चल रहा है. विवेक ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें न्योता न देने का आरोप लगाया है।
बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा का विवादों से गहरा नाता है। सब कुछ ठीक चल रहा है और अचानक कपिल किसी न किसी वजह से विवादों में आ जाते हैं। भले ही द कपिल शर्मा शो लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा हो और पूरी दुनिया में देखा जा रहा हो। लेकिन शो को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। कपिल शर्मा शो एक बार फिर लोगों के निशाने पर है. फिल्म कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्रिहोत्री ने कपिल शर्मा पर अपनी फिल्म का प्रचार करने से इनकार करने का आरोप लगाया है क्योंकि फिल्म की कास्ट में कोई बड़ी कास्ट नहीं है।

अब लोगों ने विवेक के इस आरोप को काफी गंभीरता से लिया है और सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्विटर यूजर ने विवेक से कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में इस फिल्म का प्रमोशन करना चाहिए। उस शख्स ने कपिल से अपने शो में द कश्मीर फाइल्स फिल्म को प्रमोट करने का भी अनुरोध किया। लेकिन इस पर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी और कपिल पर आरोप लगाया।

विवेक अग्निहोत्री की पोस्ट
उन्होंने लिखा- मैं इसमें कोई फैसला नहीं ले सकता कि द कपिल शर्मा शो में किसे बुलाया जाए। यह पूरी तरह से कपिल शर्मा और शो के निर्माताओं पर निर्भर करता है। जहां तक ​​बॉलीवुड की बात है तो मैं वह कहना चाहूंगा जो अमिताभ बच्चन ने एक बार गांधीजी के बारे में कहा था- ‘वह बादशाह हैं और हम रैंक हैं’। विवेक ने कपिल के साथ शो के प्रोड्यूसर सलमान खान पर भी निशाना साधा।
विवेक अग्निहोत्री की पोस्ट
इसके बाद विवेक ने कुछ अन्य यूजर्स को जवाब देते हुए सीधे कपिल पर निशाना साधा। उन्होंने इस बारे में और खुलकर बात की और कहा- मैं खुद द कपिल शर्मा शो का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन उन्होंने हमें अपने शो में आमंत्रित करने से इनकार कर दिया क्योंकि हमारी फिल्म में कई व्यावसायिक कलाकार नहीं हैं और कोई बड़ा सितारा नहीं है। बॉलीवुड में नॉन-स्टार्टर्स डायरेक्टर्स, राइटर्स और अच्छे एक्टर्स को कुछ भी नहीं माना जाता है।
कपिल शर्मा ने कश्मीर फाइलों को बढ़ावा देने के लिए विवेक अग्निहोत्री के अनुरोध को ठुकरा दिया। विवेक अग्निहोत्री ने खुद कहा है कि कपिल शर्मा ने बहाना दिया है कि इसमें कोई बड़ी स्टारकास्ट नहीं है, क्या उन्हें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती आदि से बड़ी स्टारकास्ट की जरूरत है?
विवेक के इतना कहने के बाद सोशल मीडिया पर लोग द कश्मीर फाइल्स मूवी को आगे सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कपिल शर्मा की लोग जमकर क्लास भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘कपिल शर्मा ने अपनी आत्मा बेच दी है। उन्हें केवल अपने भाइयों की चिंता है और उन्होंने देश के महत्वपूर्ण मुद्दों को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है। आखिर पैसा किसका है? पैसा फेंको तमाशा देखो। हमें कपिल से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

इस कपिल शर्मा ने भी अपनी आत्मा बेच दी है। वह कम से कम महत्वपूर्ण मुद्दों को उजागर करने के बारे में चिंतित हैं और सबसे ज्यादा अपने भाइयों के बारे में चिंतित हैं …अखिर पैसा किसका है…पैसा फेको, तमाशा देखो…@KapilSharmaK9 ने आपसे इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी
इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि- ‘बॉलीवुड ऐसे लोगों से भरा पड़ा है जो कभी भी द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट नहीं कर सकते। फिल्म में कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं है। इसलिए कपिल ने भी इस फिल्म की कास्ट को इनवाइट नहीं किया। कोई नहीं बल्कि हम इस फिल्म का प्रचार करेंगे। भारत अमर रहे।’ फिलहाल इस पर कपिल की ओर से कोई प्रक्रिया नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button