मनोरंजन

‘कच्चा बादाम’ गाने पर लड़की ने किया क्यूट डांस, लोग बोले- कितना प्यारा डांस है!

कच्चा बादाम गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। यह गाना 4 महीने से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने का हर कोई दीवाना है। रील हो या फिर सोशल मीडिया पर कहानियां, लोग इस गाने को डांस कर के शेयर करते हैं।
कच्चा बादाम गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। यह गाना 4 महीने से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने का हर कोई दीवाना है। रील हो या फिर सोशल मीडिया पर कहानियां, लोग इस गाने को डांस कर के शेयर करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का एक वीडियो (Cute Video on Kachha Badam) वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची कच्चे बादाम गाने पर बेहद क्यूट अंदाज में डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल वीडियो देखें
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की क्यूट अंदाज में डांस कर रही है। कच्चे बादाम का ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बच्ची इतने शानदार अंदाज में डांस कर रही है जिसे देखकर दिल कांप रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन मिल रहे हैं।
वायरल हो रहे इस वीडियो को अवनीश शरण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अवनीश ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है कैप्शन में उन्होंने लिखा है- सबसे प्यारे ‘कच्चे बादाम’। इस वीडियो को 96 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं।

Related Articles

Back to top button