छत्तीसगढ़वारदात

शादी समारोह में शामिल होने गई नाबालिग लड़की के साथ दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Minor girl was gang-raped by friends: 
जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां शादी समारोह में पहुंची एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। अब पुलिस ने रेप करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना पत्थलगांव थाना बागबाहरा के रेडे गांव की है।
जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के अंतर्गत आने वाले रेडे गांव में एक शादी समारोह का कार्यक्रम था। बच्ची भी इस शादी समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने के लिए आई थी। यहां पर नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ कार्यक्रम स्थल से दूर एक खेत में चली गई थी।
तभी इस दौरान वहां पर युवक के चार अन्य साथी भी वहां पहुँच गए। फिर नाबालिग को अपने साथ सामने के ही जंगल मे ले जाकर दो आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वहां पर और भी युवक मौजूद थे, जो इस घटना को होते हुए देख रहे थे। लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। वारदात के बाद सभी आरोपी बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गए।
घटना के बाद पीड़िता रोते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंची। उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button