मनोरंजन

करण कुंद्रा ने शेयर की तेजस्वी प्रकाश के साथ प्यार भरी तस्वीरें, फैंस ने कहा- ‘सबसे प्यारी जोड़ी’

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैन्स एक्साइटेड हो गए हैं। यह जोड़ी अतीत में भी अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करती रही है। एक बार फिर ये अपनी रोमांटिक तस्वीरों से सभी का ध्यान खींच रहे हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों कलाकार ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा थे, जहां उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से वह सभी के चहेते बन गए हैं। उनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है और उनके फैंस उन्हें तेजरान कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण और तेजस्वी अपनी मनमोहक तस्वीरों से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री पर कमेंट किए बिना नहीं रह सकते। एक बार फिर करण और तेजस्वी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सबका दिल जीत रहे हैं।

जोड़े ने रोमांटिक अंदाज में ली तस्वीरें

इन तस्वीरों में करण अपनी लेडी लव तेजस्वी के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों काले कपड़े पहने और एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। एक और तस्वीर में दोनों क्यूट स्माइल बिखेरते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘अनमोल।’

नेटिज़न्स को मिली उनकी प्रेम कहानी ‘सबसे प्यारी’

कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी पसंदीदा जोड़ी पर प्यार बरसाया। जहां एक यूजर ने उन्हें ‘सबसे क्यूट कपल’ कहा, वहीं दूसरे नेटिजन ने कहा कि उनकी लव स्टोरी ‘सबसे प्यारी’ है। प्रशंसकों में से एक ने एक दिल दहला देने वाला पोस्ट पोस्ट किया, ‘मैं अपने लिए कभी भी वैसा नहीं चाहता जैसा मैं उनके लिए चाहता हूं … मैं अपने दिल से चाहता हूं कि वे खुश रहें और हमेशा साथ रहें।’

‘नागिन 6’ में बिजी हैं तेजस्वी प्रकाश

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण फिलहाल कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में जेलर के तौर पर नजर आ रहे हैं। वह बतौर होस्ट ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ से जुड़े हुए हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश इन दिनों ‘नागिन 6’ में बिजी हैं। इसके अलावा करण और तेजस्वी ‘रूला देती है’ नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button