मनोरंजन

मशहूर अभिनेत्री शोमा आनंद के पति तारिक शाह का निधन

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और निर्माता-निर्देशक तारिक शाह के फैंस के लिए बुरी खबर है। दिग्गज अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

तारिक शाह बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री शोमा आनंद के पति थे। शोमा आनंद कुली, घर द्वार, बड़े घर की बेटी और हंगामा में नजर आ चुकी हैं। तारिक शाह के निधन की जानकारी फोटोग्राफर विरल भियानी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

उन्होंने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, दुखद खबर, कड़वा सच और जन्म कुंडली के अभिनेता और निर्देशक तारिक शाह का आज मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है।

तारिक शाह के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच शोक का माहौल है। कई सोशल मीडिया यूजर्स तारिक शाह के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार तारिक शाह काफी समय से डबल न्यूमोनिया से ग्रस्त थे।

जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती थे। तारिक शाह बहार आने तक, महात्मा और मुंबई सेंट्रल सहित कई फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां बटोर चुके हैं। पर्दे पर उनके अभिनय को पसंद किया गया था। अभिनय के अलावा तारिक शाह एक निर्देशक भी थे। उन्होंने फिल्म जन्म कुंडली का निर्देशन किया था। जिसमें विनोद खन्ना, जितेन्द्र, रीना रॉय और अनुपम खेर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म जन्म कुंडली साल 1995 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इतना ही नहीं तारिक शाह ने कड़वा सच नाम के सीरियर का भी निर्देशन किया था। जिसे छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था। बात करें तारिक शाह की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने अभिनेत्री शोमा आनंद से साल 1987 में शादी की थी। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम सारा शाह है। शोमा आनंद बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्हें मायका, भाभी, शरारत और खेलती है ज़िंदगी आँख मिचोली सहित कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button