भारतसियासत

Karnataka MLA Ramesh Kumar: कांग्रेस विधायक ने ही खोली पार्टी की पोल! कहा, ‘हमने गांधी परिवार के नाम पर जमकर पैसा कमाया..’

Karnataka MLA Ramesh Kumar: गत वर्ष विधानसभा में बलात्कार पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आए कर्नाटक के कांग्रेस MLA रमेश कुमार ने नेहरू-गांधी परिवार पर अपनी टिप्पणी के बाद एक बार फिर सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया है. Karnataka MLA Ramesh Kumar

कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो दावा कर रहे हैं कि कांग्रेस नेताओं ने गांधी परिवार के नाम पर अपनी 3-4 पीढ़ियों के लिए खूब पैसे बटोरे हैं.

READ MORE: वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर बनने वाली छत्तीसगढ़ की पहली बच्ची, एक मिनट में बताया 61 देशों का नाम

सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई का विरोध करने के दौरान रमेश कुमार ने कहा, ‘हमने जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के नाम पर 3-4 पीढ़ियों से खूब पैसा कमाया है. अगर हम इतना भी त्याग नहीं कर सकते, तो यह हमारे लिए अच्छा नहीं’ श्रीनिवासपुर के एमएलए ने सोनिया गांधी के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान यह टिप्पणी की है. गौरतलब है कि वे कर्नाटक विधानसभा के पूर्व स्पीकर भी रह चुके हैं.

बता दें कि सोनिया गांधी गुरुवार को दिल्ली में जांच एजेंसी के समक्ष पेश हुईं. यह जांच कांग्रेस द्वारा प्रवर्तित यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड (YIL) में कथित वित्तीय अनियमितताओं से जुड़ी हुई है, जो नेशनल हेराल्ड अखबार का मालिक है.

Related Articles

Back to top button