छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में धूम सेना का गठन, पूरे 90 विधानसभा में लड़ेगी चुनाव

Dhoom Sena: 
रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक नया राजनितिक दल धूं सेना का गठन हुआ। धूं सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सैनी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि धूं सेना (धूम सेना) का स्थापना व गठन कर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधिवत पंजीयन सम्पन्न हुआ जो कि भारत राष्ट्र की सबसे संक्षिप्त नाम की राजनीतिक पार्टी है।
धूं सेना विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति तथा समाजवाद, पंथ निरपेक्षता और लोकतंत्र के सिध्दांतों के प्रति सच्ची श्रध्दा और निष्ठा रखेगा तथा भारत की प्रभुता, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण रखेगा।
READ MORE: अब राज्य के 422 स्कूलों में लागू होगी स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय योजना, CM बघेल ने किया ऐलान 
स्वतंत्रता संग्राम के महान क्रांतिकारियों एवं आत्म बलिदानियों से प्रेरित होकर राष्ट्रभक्ति, राष्ट्र सेवा के संकल्प सहित धूं सेना की स्थापना किया गया है। धूं सेना स्वतंत्रता संग्राम के कांतिकारियों एवं आत्मबलिदानियों को सदैव स्मरणपूर्वक सम्मानित करेगा।
भारतीय सभ्यता, संस्कृति एवं मूल धर्म के अस्तित्व की रक्षा करेगा। धूं सेना द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में 90 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ा जाएगा। प्रत्याशियों का चयन चुनाव के एक वर्ष पूर्व किया जाएगा। प्रत्याशियों के लिए ईमानदारी राष्ट्रभक्ति का विधिवत शपथ पत्र अनिवार्य होगा।

Related Articles

Back to top button