वारदात

कार में भारत सरकार का बोर्ड लगाकर की जा रही थी गांजा तस्करी, 12 लाख के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में गांजा तस्करी का मामला सामने आया है। गांजा तस्कर ने पुलिस को चकमा देने के लिए लक्ज़री फ़ोर्ड कार में भारत सरकार का बोर्ड लगाया और गांजा तस्करी के काम को अंजाम दे रहा था। मगर पुलिस के सामने इसकी चालाकी नहीं चल पाई और वह पकड़ा गया। सरायपाली पुलिस ने 12 लाख के गांजा के साथ 1 तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस को मुखबीर से यह सूचना मिली कि ओड़िशा से अवैध मादक पदार्थ गांजा का बड़ा खेप ओडिशा से महासमुन्द होते हुये मनेन्द्रगढ, कोरिया की ओर जाने वाला है। इसी दौरान महासमुंद जिले में प्रवेश करने वाले सभी पाईंटों पर भी बल तैनात किया गया था और संदिग्ध वाहन की जांच की जा रही थी।
इसी दौरान सोहेला, बरगढ़ की ओर से सफेद रंग की फोर्ड कार महासमुंद की तरफ से आ र​ही थी, जिसमें भारत सरकार लिखा हुआ था।
READ MORE: जंगली हाथी ने युवती पर किया हमला, मौत, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बरामद किया शव
मुखबिर द्वारा दिए गए सूचना के मुताबिक, फोर्ड कार सरायपाली के पास पहुंचा जिसे पटेल चौक भंवरपुर रोड के पास घेराबंदी कर रोका गया।
फिर जब उससे पूछताछ की गई तो वह टाल मटोल व गोलमोल जवाब देने लगा। इसके आधार पर वाहन की तलाशी ली गई। जब कार की पीछे डिक्की खोल कर चेक की गई तो अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। कुल 60 पैकेटों में 60 किलो ग्राम मादक पदार्थ गांजा मिला।
READ MORE: निया शर्मा ने पिंक कलर के डीप नेक बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैन्स ने लिखा, ‘बहुत ज्यादा हॉट’
वाहन में अवैध गांजा परिवहन करते पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से 60 किलो ग्राम गांजा को वाहन सहित जप्त कर लिया गया। जब आरोपी से गांजा के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने उड़िसा से लाना और मनेन्द्रगढ, कोरिया ले जाना बताया। आरोपी राशीद खान पिता हुमांयू खान उम्र 22 मनेन्द्रगढ, कोरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button