छत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंग

नदी में बहती दिखी कार…ड्राइवर हुआ लापता, मौके पर पहुंचे SP

Chhattisgarh News: रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक कार नदी में बहने लगी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर लापता है।

जानकारी के अनुसार, जिले के सिग्नल चौक से कलेक्ट्रेट जाने वाले मार्ग से एक कार नदी में चली गई और बहाव तेज होने के कारण बहने लगी।

बताया जा रहा है कार में दो लोग सवार थे जिसमें एक महिला और एक पुरुष थे। कार चालक गाड़ी में फंसा रहा और महिला को वहां के स्थानीय निवासी बजरंग ने किसी तरह निकाल लिया।

READ MORE: अब पासपोर्ट के लिए नहीं काटने पडेंगे ऑफिस के चक्कर, एक हफ्ते में घर बैठे मिलेंगे पासपोर्ट, जाने अप्लाई करने का तरीका

नदी में तेज बहाव

बता दें रायगढ़ इलाके के जीवन दायनी किलो नदी में बहाव तेज है। शहर में बने मरीन ड्राइव में (Chhattisgarh News)बरसात के दिनों में पानी रोड तक आ जाती है। बहरहाल, पुलिस बैरीकेट लगाकर प्रवेश प्रतिबंधित करती है।

मौके पर पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची है। एसपी सदानंद कुमार और उनकी टीम घटना की कार में जुटी है। गोताखोर भी बुलाए गए है।

फिलहाल, कार और चालक का पता नही चल पाया है और महिला नदी से बाहर निकलते(Chhattisgarh News) ही वहां से गायब हो गई। कार सवार युवक-युवती की पहचान नही हो पाई है।

Related Articles

Back to top button